प्रीति जिंटा ने शाहरुख के साथ शेयर की यह सेल्फी

 

 

 

 

फैंस को फिर से याद आए वीर-जारा

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड में डिंपल गर्लप्रीति जिंटा और किंग ऑफ रोमांसयानी शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। फिल्म कल हो न होमें उनके बीच केमिस्ट्री की यादें आज भी उनके फैंस के दिलों में बसती हैं। ऐसे में एक बार फिर से प्रीति जिंटा की शेयर की एक फोटो ने कल हो न हो‘  और वीर-जाराजोड़ी की यादें फिर से ताजा कर दी।

हाल ही में अमिताभ बच्चन के घर में दी गई दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने शिरकत की। इन सितारों ने दिवाली की पार्टी में जमकर मस्ती की।  इसी बीच प्रीति जिंटा ने अपने पुराने दोस्त शाहरुख खान के साथ एक खूबसूरत-सी सेल्फी शेयर की। इस सेल्फी में प्रीति बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने वाइट-गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं जबकि शाहरुख खान ने स्टाइलिश ब्लैक कुर्ता पहना कैरी किया है। दोनों डिंपल स्टारइस फोटो में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। फोटो पर प्रीति ने ‘only love’ कैप्शन देते हुए शेयर किया है। इस कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कितनी गहरी सोचती है।

इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते ही दोनों सितारों के फैंस ने कमेंट करते हुए कल हो न होऔर वीर-जारा जैसी फिल्मों से जुड़े कमेंट करने शुरू कर दिए। इनमें से कई फैंस ने तो फिर से इन्हें स्क्रीन पर देखने की इच्छा भी जता दी। अब देखना यह है कि दोनों सितारे फैंस की इस इच्छा को कितनी गंभीरता से लेते हैं। बहरहाल, शाहरुख जीरोके बाद एक साउथ इंडियन फिल्ममेकर के साथ काम करते हुए दूसरे प्रोजेक्ट को लाने की तैयारी में हैं।