भाजपा का धरना प्रदर्शन 04 को

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भाजपा द्वारा प्रदेश के किसानों की विभिन्न समस्याओं, माँगो और मुख्यमंत्री कमल नाथ के खिलाफ एक व्यापक किसान आंदोलन किया जायेगा। इसी कड़ी में जिला भाजपा द्वारा सोमवार 04 नवंबर को दोपहर एक बजे से स्थानीय कचहरी चौक में धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया है, जिसमें प्रदेश की ओर से अभिलाष पांडे मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे।

भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति में आरोप लगाया गया कि कर्जमाफी के झूठे वादे से किसानों को भ्रमित करने वाली कमल नाथ सरकार के 10 माह के शासन में कर्ज वसूली से परेशान किसान आत्म हत्या के लिये मजबूर हो रहे हैं। बारिश में बर्बाद हुई फसलों का किसानों को मुआवजा नहीं मिला। खेती के लिये पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही है। भावांतर भुगतान योजना का लाभ नहीं मिल रहा। ऐसी अनेक समस्याओं से आज प्रदेश का किसान परेशान है।

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के साथ किये जा रहे अन्याय के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी 04 नवंबर को किसान आक्रोश आंदोलन करेगी, जिसमें जिले के किसान और पार्टी कार्यकर्त्ता एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगें।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि इस धरना प्रदर्शन आंदोलन में भाजपा के सभी वरिष्ठ नेतागण, जन प्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्त्ताओं के साथ ही किसानों को भी आमंत्रित किया गया है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा सभी कृषकों और पार्टी कार्यकर्त्ताओं से इस आंदोलन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की गयी है।