उधार पैसे दिए, लौटाने के बदले सेक्स की पेशकश

 

 

 

 

पति का अपहरण कर धमकाया

(ब्यूरो कार्यालय)

बंग्‍लुरू (साई)। बेंगलुरु के एक प्राइवेट फर्म में काम करने वाली एक महिला ने अपने पूर्व सहकर्मी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी उसे उधार दिए पैसे वापस करने की एवज में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। इसके लिए उसने महिला के पति का अपहरण कर उसे मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धमकी और अपहरण के मामले में केस दर्ज किया है।

पीड़ित ने 2 लाख रुपये लिए थे उधार

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता महिला नेत्रा बाई और आरोपी विवेश एक साथ बेंगलुरु की एक मल्टिनैशनल कंपनी में काम करते थे। दोनों में गहरी दोस्ती थी और वे अहम मौकों पर एक-दूसरे के घर भी आते-जाते थे। नेत्रा के जरिए विवेश का परिचय उसके पति से भी था। पुलिस ने बताया कि विवेश का असली चेहरा तब सामने आया जब नेत्रा ने उससे दो लाख रुपये उधार लिए। इसके बाद ही पता चला कि विवेश नेत्रा का दोस्त नहीं था बल्कि काफी समय से उस पर उसकी बुरी नजर थी।

आधे पैसे लौटाए, बची रकम के लिए सेक्स डिमांड

शिकायत में नेत्रा ने बताया कि विवेश ने बाद में पैसे लौटाने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया, जिसके बाद उसने अपने गहने गिरवी रखकर उसके आधे पैसे लौटा दिए। नेत्रा ने बताया कि विवेश ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश की और कहा कि इसके बाद उसे बाकी पैसे लौटाने की जरूरत नहीं होगी। इतना ही नहीं, विवेश ने अपनी 21 वर्षीय भतीजी के साथ मिलकर नेत्रा के पति का अपहरण कर लिया।

नेत्रा के बयान के आधार पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते तीन महीनों ने विवेश नेत्रा को कथित तौर पर प्रताड़ित कर रहा था। इस वजह से नेत्रा ने नौकरी छोड़ दी और दूसरी फर्म में काम करने लगी। इसके बाद विवेश उसे फोन कर तंग करने लगा और उसके पैरंट्स और पति को मारने की धमकी दी। एक दिन जब नेत्रा काम से वापस घर लौट रही थी तब उसके पति ने फोन कर उसे बताया कि विवेश उसके घर पहुंच गया है और पैसों को लेकर हंगामा कर रहा है।

मारपीट के बाद पति को किया अगवा

नेत्रा ऑटो पकड़कर घर की ओर भागी। कोणादासपुरा बस स्टॉप के सामने उसने देखा कि विवेश ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उसके पति को पकड़ रखा है। नेत्रा ने आरोप लगाया कि विवेश ने उसके साथ मारपीट की। उसने कहा कि या तो वह उसके पैसे तुरंत वापस कर दे या फिर उसके साथ रहने को तैयार हो जाए। जब उसने इससे साफ इनकार कर दिया तो विवेश और उसके साथ नेत्रा के पति को कार में बैठाकर फरार हो गए।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

नेत्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी विवेश और उसकी भतीजी सुमन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उन पर धमकी देने और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।