हत्या के बाद पहुँचा था जायजा लेने!

 

 

बरघाट पुलिस ने धर दबोचा एक हत्यारे को!

(ब्यूरो कार्यालय)

बरघाट (साई)। बरघाट थाना क्षेत्र में एक अजीबो गरीब तरह का मामला प्रकाश में आया है। एक व्यक्ति के द्वारा अपनी परिचित युवती की हत्या कर दी गयी और उसके बार वह मौके से गायब हो गया। जब इस बात को लेकर शोर शराबा मचा तो वह मासूम बनकर मौके पर जा पहुँचा और ग्रामीणों की निशानदेही पर पुलिस ने उसे धर दबोचा।

यह है मामला : बरघाट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरघाट थाना क्षेत्र के गुदरई में एक युवती सपना इड़पाचे का शव मिलने से सनसनी फैल गयी थी, जिसके बाद लोगों ने पुुलिस को सूचना दी। इस मामले में पुलिस ने मौके पर मौजूद एक व्यक्ति अजय (22) पिता अशोक उईके निवासी विजयपानी को धर दबोचा। सख्ती के बाद अजय ने हत्या का गुनाह कुबूल कर लिया।

अपने साथ ले जाना चाहता था युवती को : बरघाट पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि बरघाट थाना क्षेत्र के विजयपानी का रहने वाला अजय किसी कार्यक्रम को देखने के लिये कोपीझोला गाँव गया हुआ था। यहाँ पर कार्यक्रम नहीं हुआ। इसके बाद अजय उईके अपने दोस्त के घर गुदरई गाँव में रुक गया।

सूत्रों ने बताया कि रात में उठकर अजय गाँव में रहने वाली पूर्व परिचित एक युवती सपना इड़पाचे के घर जा पहुँचा। उसने युवती से बात की और वह अपने साथ युवती को अपने साथ लेकर कहीं जाना चाह रहा था, किन्तु युवती इसके लिये राजी नहीं थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच पहले तो कहा सुनी हुई फिर मारपीट भी हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि मारपीट के दौरान युवती जोर – जोर से चिल्लाने लगी। युवती के चीखने पर लोगों के जागने के डर से अजय ने उसके गले में कपड़ा डालकर फिल्मी स्टाईल में उसका गला घोंट दिया। युवती के अचेत होते ही अजय वहाँ से भाग खड़ा हुआ।

सूत्रों ने बताया कि हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची। वहाँ पर ग्रामीणों ने मौजूद अजय के बारे में पुलिस को जानकारी दी गयी कि वह दूसरे गाँव का है और युवती से उसकी पुराना परिचय था। इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तो अजय ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है।