डबल मीनिंग जोक्स वाले रोल कभी नहीं करेंगी तापसी पन्नू

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म सांड की आंखको लेकर काफी चर्चा में हैं। तापसी ने अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है। तापसी ने कहा कि सेक्स कॉमेडी के अलावा हर तरह के रोल्स करेंगी।

तापसी ने कहा, ‘मैंने अब तक जितनी भी सेक्स कॉमेडी फिल्में देखी हैं, मुझे उनमें से कोई भी फनी नहीं लगी। मैं ऐसी कोई फिल्म कभी नहीं करूंगी जिसमें एक महिला को विशेष तरह की लाइट में दिखाया गया है। महिला को चुटकुलों का आधार बनाना, गंदे इशारे करना और डबल मीनिंग जोक्स करना ताकि पब्लिक को मजा आए, ये एंटरटेनमेंट नहीं है।

तापसी ने कहा कि वह यूं ही किसी फिल्म में रैंडम आइटम सॉन्ग भी कभी नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, ‘मैं इस तरह के सभी ग्लैमरस गाने करने के लिए तैयार हूं लेकिन तब जब मैं उस फिल्म की हीरोइन हूं। मैं बस ऐसे ही कोई आइटम सॉन्ग नहीं करूंगी। मेरे पास वो गाना करने के लिए एक वाजिब वजह होनी चाहिए, बजाए इसके कि मैं उसमें ग्लैमरस लगूंगी।

तापसी की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो अब वो फिल्म थप्पड़में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। अनुभव के साथ तापसी फिल्म मुल्कमें भी काम कर चुकी हैं।