18 वर्ष आयु समूह की चयन प्रतियोगिता 14 को

 

(खेल ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिला क्रिकेट संघ की 18 वर्ष आयु समूह की टीम के चयन के लिये एक चयन प्रतियोगिता का आयोजन गुरुवार 14 नवंबर को स्थानीय पॉलीटेक्निक मैदान पर किया जा रहा है।

उक्ताशय की जानकारी देते हुए डीसीए के सचिव शाहिद नज़ीर ने बताया कि उक्त चयनित टीम 13 नवंबर से जबलपुर में संभागीय क्रिकेट संघ जबलपुर के तत्वावधान में प्रारंभ हो रही 18 वर्ष आयु समूह की अंर्तजिला क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी।

शाहिद नज़ीर ने बताया कि जबलपुर संभागीय क्रिकेट एसोसियेशन के सचिव धर्मेन्द्र पटेल से जैसे ही उक्त प्रतियोगिता से संबंधित जानकारी डीसीए अध्यक्ष राजकुमार खुराना को मिली वैसे ही उन्होंने तत्काल सिवनी में चयन प्रतियोगिता आयोजित कराने के लिये उन्हें निर्देशित किया। शाहिद नज़ीर ने बताया कि उपरोक्त चयन प्रतियोगिता डी.सी.ए. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद दत्त दीक्षित के मार्गदर्शन में आयोजित की जायेगी।

डी.सी.ए. के सचिव शाहिद नज़ीर ने यह भी बताया कि चयन प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये खिलाड़ी की जन्म तारीख एक सितंबर 2001 या उसके बाद की होना आवश्यक है। सभी खिलाड़ियों को आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र एवं तीन वर्ष की स्कूल मार्कशीट साथ लेकर आना अनिवार्य है। इच्छुक खिलाड़ियों को गुरुवार 14 नवंबर को प्रातः 10 बजे मैदान पर उपस्थित होने के लिये कहा गया है।