‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शिवांगी व मोहसिन खान की नहीं होगी विदाई!

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। टीवी धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) पिछले काफी लम्बे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है, यही वजह है हर हफ्ते यह शो टीआरपी लिस्ट में भी बना रहता है।

हाल ही में इस शो लेकर एक खबर आई थी की मेकर्स इस शो और भी मजेदार बनाने के लिए शो में एक बड़े लीप की प्लानिंग कर रहे हैं। नए लीप में इस शो के सभी स्टार्स कास्ट बदल जाएंगे और नए चेहरे शामिल होंगे। वहीं लीप में कार्तिक-नायरा की जगह नए किरदार लाने की बात कही गई लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। इस शो की जुड़ी ताजा अपडेट के अनुसार, अब शो में कोई नई लीप नहीं दिखाई जाएगी।

एंटरटेनमेंट पोर्टल टटेली चक्करकी खबर के मुताबिक, शो के निर्माताओं ने ऐसी कोई प्लानिंग नहीं की है। सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि, ‘शो के प्रोड्यूसर ने वो पोस्ट केवल दर्शकों के बीच उत्साह पैदा करने के लिए किया था। वो शो की कास्ट को केवल यह बताना चाहते थे कि शो से ऊपर कोई भी नहीं है। अगर कभी जरूरत पड़ी तो वो ऐसा कदम उठा सकते हैं।रिपोर्ट में इस बात की जानकारी भी दी गई है कि मेकर्स लीप की जगह शो के लिए कोई दूसरी बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो से जुड़ी लीप की बात को लेकर मोहसिन खान (कार्तिक) और शिवांगी जोशी (नायरा) के फैंस की सांसें अटक सी गई थीं क्योंकि इन दोनों की केमिस्ट्री हर घर में पसंद की जाती है। अब शो में में चल रहे ताजा ट्रैक की बात की जाए तो इसमें कार्तिक ने अपने बेटे की खातिर एक सरदार का रूप धारण किया है। असल में कैरव को अपने पिता से नफरत है क्योंकि वो उसकी मां नायरा से लड़ाई करता है। कार्तिक नहीं चाहता है कि उसका बेटा उससे नफरत करे, जिस कारण उसने सरदार बनकर उसके करीब जाने का प्लान बनाया है। यह प्लान सफल भी हो रहा है और कार्तिक-कैरव के बीच नजदीकियां भी बढ़ रही हैं। हालांकि दोनों की ये नजदीकियां लम्बे समय तक नहीं रहने वाली हैं। अगर मीडिया में सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कैरव को जल्द ही इस बात का पता चल जाएगा कि सरदार के भेष में उसको नया पिता नहीं बल्कि कार्तिक ही मिला है, जिससे वो नफरत करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *