एटी 11 व रब्बानी ने मारी बाजी

 

चैंपियन ट्रॉफी फुटबाल प्रतियोगिता

(खेल ब्यूरा)

सिवनी (साई)। जिला स्तरीय चैंपियन ट्रॉफी फुटबाल प्रतियोगिता के अन्तर्गत सोमवार 18 नवंबर को दो मैच खेले गये।

सोमवार को प्रथम मैच एस.टी.इलेवन एवं आज़ाद स्पोर्ट्स क्लब के मध्य खेला गया जिसमें एस.टी. इलेवन की टीम 2-0 से विजयी रही। एस.टी. इलेवन की ओर से दोनो गोल एनोश दास बाबा ने किये। इस मैच के निर्णायक मासूम अली थे जबकि सहायक निर्णायक तबरेज खान एवं अमान खान रहे।

सोमवार का दूसरा मैच रब्बानी स्पोर्टिंग एवं पेंथर क्लब के मध्य खेला गया। मैच के प्रारंभ में नेहरू युवा केन्द्र सिवनी के जिला युवा समन्वयक पुनीत गोयल द्वारा दोनांे टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया गया। इस मुकाबले के दौरान दोनों टीमों ने एक दूसरे पर हमले किये। इसी दौरान पेंथर क्लब के गोल कीपर की गलती से रब्बानी स्पोर्टिंग के खिलाड़ी सर्जिल खान ने 01 गोल दागकर अपनी टीम को विजयश्री का वरण करवा दिया। इस मैच के निर्णायक मासूम अली एवं सहायक निर्णायक अमन चौहान व आकाश चौहान थे।

मंगलवार के मैच : जिला फुटबाल संघ सिवनी के द्वारा नगर में स्थित स्टेडियम में आयोजित की जा रही इस जिला स्तरीय प्रतियोगिता के तहत मंगलवार 19 नवंबर को प्रथम मैच इलेवन स्टार और ज्यारत स्पोटर््स क्लब के मध्य ढाई बजे से एवं इसके उपरांत दूसरा मैच एस.टी.इलेवन एवं ग्रीन सिटी के मध्य आयोजित किया जायेगा।