हनी ट्रैप में लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो वायरल

 

 

 

 

मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा ब्लास्ट

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। मध्य प्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में एक वीडियो लीक हुआ है। वीडियो-ऑडियो सही है या गलत यह तो जांच के बाद पता चलेगा परंतु जो कुछ सुनाई और दिखाई दे रहा है वो मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़ा धमाका करने वाला है।

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा, श्वेता स्वपनिल जैन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वो जो बोल रहे हैं भाजपा में खलबली मचाने वाला है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी श्वेता स्वपनिल जैन ने ही रिकॉर्ड किया था। लीक कैसे हुआ इसका खुलासा नहीं हुआ है।

व्यापमं की जेल से लौटने के बाद का वीडियो है

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं कि मैंने व्यापमं का पूरा जहर पी लिया है। मैं चाहता तो एक मिनट में इनकी कुर्सी चली जाती थी लेकिन संगठन हमारी मां है, इसलिए मैंने जहर का पूरा घूंट पी लिया। इसके साथ ही वह मोदी और शिवराज के रिश्ते पर भी श्वेता स्वपनिल जैन से बात करते हैं। लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं कि मोदी इसका विरोधी है। प्रधानमंत्री के दावेदार में तो इसकी गिनती तो होती नहीं है लेकिन यह खुद को दावेदार मानते थे।

शिवराज बहुत बदमाश है, उसकी पत्नी भयंकर करप्ट है

लक्ष्मीकांत कह रहे हैं कि विधानसभा चुनाव के दौरान जब मैंने बैनर में मोदी का चेहरा लगा दिया तो वह भड़क गए और कहने लगे कि यह चुनाव शिवराज के नाम पर है कि मोदी पर। शिवराज बहुत बदमाश है यार। श्वेता स्वपनिल जैन से लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं। शिवराज की पत्नी भयंकर करप्ट है। मैं एक-एक की जन्मपत्री जानता हूं। वह कहते हैं कि राजनीति में आदमी पहले अपना दामन बचाता है। ये शिवराज सिंह बहुत बड़े मतलबी हैं। राजनीति को तो वेश्या का रूप माना जाता है। जब तक संबंध है, तब तक हैं। राजनीति में सब भ्रष्ट हैं। आरएसएस वालों को भी महिलाएं नहीं मिलतीं तो लड़कों से ही संबंध बना लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *