हिम्मत है तो अक्षय आएं सुबह 4 बजे शूट करने : कपिल

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। अक्षय कुमार के मॉर्निंग शेड्यूल के बारे में तो सब जानते ही हैं कि वो सुबह जल्दी उठते हैं और अगर किसी शो के साथ उनका शूट होता है तो वो उनकी टीम को भी सुबह जल्दी उठाकर शूट कराते हैं। अब हाल ही में अक्षय की इसी हैबिट को लेकर कपिल शर्मा ने उन्हें चैलेंज किया है।

दरअसल, कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल अपनी शो की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल कहते हैं, ‘सुबह के 3 बज रहे हैं और अक्षय पाजी आपके लिए चैलेंज है, पिछली बार आपने हमें 6 बजे उठाया था और हम आपको चैलेंज करते हैं कि हिम्मत है तो आओ 4 बजे शूट करने के लिए। जल्दी आइए गुड न्यूजके लिए।

वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘कपिल शर्मा टीम की तरफ से अक्षय कुमार को वेकअप चैलेंज। हम लोग सुबह के 3 बजे भी शूट करने के लिए तैयार हैं…जल्दी आइए।

बता दें कि अक्षय और कपिल हमेशा एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। अब अक्षय जल्द ही अपनी फिल्म गुड न्यूजके प्रमोशन के लिए जल्द ही कपिल के शो में आएंगे। गुड न्यूजदो कपल की कहानी है जो जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं लेकिन यह दोनों कपल एक अजीब परिस्थिति में ही फंस जाते हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर करीना और अक्षय साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले दोनों दोस्ती‘, ‘अजनबी‘, ‘एतराज‘, ‘बेवफा‘, ‘तलाश‘, ‘टशन‘, ‘गब्बर इज बैक‘, ‘ब्रदर्स‘, ‘कम्बख्त इश्कमें साथ काम कर चुके हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *