महिला को मारा चाकू!

 

बारापत्थर में पीडब्ल्यूडी कॉलोनी के पास घटी घटना!

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (ंसाई)। सिवनी शहर की कानून और व्यवस्था दिनों दिन बिगड़ती ही दिख रही है। एक के बाद एक चाकूबाजी की घटनाओं के बाद भी पुलिस के द्वारा इस पर नियंत्रण नहीं पाया जा सक रहा है।

कोतवाली पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि सोमवार की रात को सिवनी का पॉश इलाका माने जाने वाले बारापत्थर क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की कॉलोनी के समीप एक महिला को किन्ही दो लोगों के द्वारा रात के अंधेरे में किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।

सूत्रों ने बताया कि अंधेरा होने के कारण महिला के द्वारा हमलावरों को पहचाना नहीं जा सका है। महिला का नाम ज्योति उईके बताया जा रहा है एवं वह कुरई स्थित राजस्व विभाग में कार्यरत बतायी जा रही है। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पुलिस भी अधिक जानकारी देने की स्थिति में नहीं थी।

सूत्रों ने यह भी बताया कि उक्त युवती पहले जबलपुर में पुलिस में आरक्षक भी रही है। वर्तमान में युवती सिवनी जिले में पटवारी के पद पर पदस्थ है। सूत्रों ने इस बात के संकेत भी दिये हैं कि युवती के द्वारा पुलिस को उस पर हमला करने वाले संदिग्ध लोगों ने किसके कहने पर यह किया गया है, इस बात की ओर इशारा भी कर दिया है।

बारापत्थर में किसी महिला के साथ मारपीट का मामला संज्ञान में आया है. महिला का नाम ज्योति उईके है. महिला के द्वारा हमलावरों को पहचाना नहीं जा सका है. मामले की विवेचना की जा रही है.

गौरव चाटे,

उप निरीक्षक,

कोतवाली, सिवनी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *