आराध्या की स्पीच सुनकर बिग बी बोले- तुम परिवार का गौरव हो

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन की बेटी और अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

दरअसल, आराध्या के स्कूल के फंक्शन से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक पावरफुल स्पीच दे रही हैं। वीडियो में आराध्या कहती हैं, ‘मैं एक लड़की हूं। मैं सपना हूं, एक नए युग का सपना हूं। हम जागेंगे एक नई दुनिया में, जहां मैं सुरक्षित रहूंगी। मुझे प्यार मिलेगा, मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज बुलंद होगी। और ज्ञान की समझ के साथ सुनी भी जाएगी। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा। मानवता स्वतंत्र रूप से बढ़ेगी।

इस वीडियो को देखकर सभी आराध्या की काफी तारीफ कर रहे हैं। सभी छोटी सी आराध्या के मूंह से ये बड़ी और महत्वपूर्ण बातें सुनकर तारीफ कर रहे हैं।

तो एक यूजर ने आराध्या का ये वीडियो शेयर करते हुए बिग बी और अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए लिखा,  ‘वाह…टैलेंटेड आराध्या…क्या कॉन्फिडेंस है। बाबुजी, दादाजी, दादीजी, पापा और मां को आराध्या पर गर्व हो रहा हो।

इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए बिग बी ने लिखा,  ‘परिवार का गौरव, एक लड़की का गौरव, सभी महिलाओं का गौरव, हमारी प्यारी आराध्या।‘