सड़क हादसों में 02 मृत, 02 घायल

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (ंसाई)। बरघाट थाना क्षेत्र में साईकिल से जा रही एक किशोरी ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हो गयी। अन्य सड़क हादसों में दो लोगों की मौत अज्ञात वाहन की टक्कर से हो गयी जबकि एक घायल को उपचार के लिये जबलपुर रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहगाँव निवासी शिवानी (15) पिता प्रकाश चंद्रवंशी साईकिल पर सवार होकर केसला की ओर जा रही थी। रास्ते में उसकी साईकिल की टक्कर ट्रैक्टर से हो गयी। इस हादसे में किशोरी को गंभीर चोटें आयीं हैं। किशोरी को उसके परिजनों के द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ से उसे रेफर कर दिया गया है।

बण्डोल थाना क्षेत्र में घटित एक सड़क हादसे में ग्राम कलाराबांकी निवासी जगन्नाथ पिता तुलसीराम तब घायल हो गये जब बीती रात वे बाईक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। दुर्घटना, देवरी रोड पर स्थित नाला में बाईक के गिर जाने के कारण घटित हुई। घायल को जिला चिकित्सालय में भर्त्ती करवाया गया है जहाँ उसका उपचार किया जा रहा है।

धूमा थाना क्षेत्र में भी एक सड़क हादसा हो गया जिसमें दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार के पंक्चर हो जाने के कारण उसका टायर बदला जा रहा था। उसी दौरान वहाँ से गुजर रहे किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण धूमा निवासी संदीप (23) पिता दशरथ अहिरवार और भीमला लखनादौन निवासी गोंविद (28) बिसन पटेल की मौके पर ही मौत हो गयी।

इस हादसे की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गयी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने इसी हादसे में घायल हुए राधेश्याम नटवरे (50) को उपचार के लिये भिजवाया। घायल को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। इस हादसे को कारित करने वाला अज्ञात वाहन का चालक अपने वाहन सहित मौके से भाग निकला।