एयरटेल ने उतारे 2 नये रिचार्ज प्लान, मिलेंगे ये बड़े फायदे

 

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्‍ली (साई)। जियो (Jio) और वोडाफोन-आइडिया को टक्कर देने के लिए भारती एयरटेल (Airtel) ने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान उतारे हैं। ये दो नए प्लान 279 और 379 रुपये के हैं। एयरटेल इन प्लान्स में ग्राहकों को फ्री डेटा के साथ एसएमएस (SMS) दे रहा है। इसके अलावा विंक म्यूजिक और एक्सट्रीम ऐप्स को इस्तेमाल करने जैसे ऑफर दे रहा है। 279 रुपये के प्रीपेड प्लान में एचडीएफसी लाइफ (HDFC Life) की तरफ से 4 लाख रुपये का टर्म इंश्योरेंस भी ग्राहकों को दे रहा है। 

279 रुपये का प्रीपेड प्लान

एयरटेल की वेबसाइट के मुताबिक 279 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 1.5GB हाई-स्पीड डेटा और 100 एसएमएम मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को एचडीएफसी लाइफ की तरफ से टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा।

इसके अलावा कुछ अन्य फायदे जैसे शॉ अकाडमी का चार हफ्तों का कोर्स, विंक म्यूजिक का ऐक्सेस और एयरटेल एक्सट्रीम के जरिए प्रीमियम कंटेंट भी ग्राहकों को दिया जाएगा। इस प्लान के तहत फास्टटैग (FASTag) खरीदने पर 100 रुपये का कैशबैक भी ग्राहकों को मिलेगा।

379 रुपये का प्लान

एयरटेल के 379 रुपये के प्लान में ग्राहकों को कुल 6GB डेटा, 900 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। इस प्लान के साथ शॉ अकाडमी का चार हफ्तों का कोर्स, विंक म्यूजिक का ऐक्सेस और एयरटेल एक्सट्रीम के जरिए प्रीमियम कंटेंट भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। फास्टटैग  खरीदने पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।