विद्यालयों आँगनबाड़ी केन्द्रों में अवकाश आज

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला, शीत लहर के प्रकोप से बुरी तरह कांप रहा है। जिला प्रशासन ने सर्दी के सितम को देखते हुए 03 जनवरी तक शालाओं और आँगन बाड़ियों में अवकाश घोषित कर दिया है।

बृहस्पतिवार को जारी सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह ने जिले में शीत लहर एवं वर्षा की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए बच्चों के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा के लिये जिले के समस्त शासकीय, अशासकीय प्राथमिक एवं माध्यमिक विद्यालयों तथा आँगनबाड़ी केन्द्रों में 03 जनवरी तक अवकाश घोषित किया है। शिक्षकों एवं कर्मचारियों के लिये अवकाश नहीं रहेगा और वे पूर्ववत् विद्यालय में उपस्थित रहकर शासकीय कार्य संपन्न करेंगे।

देर से जारी हुए आदेश : उल्लेखनीय होगा कि बुधवार को दोपहर में ही मौसम विभाग के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के हिसाब से बताये गये पूर्वानुमान के आधार पर समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया के द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी गोपाल सिंह बघेल से चर्चा कर अवकाश की जानकारी चाही गयी थी। डीईओ के द्वारा अवकाश नहीं होने की बात कही गयी थी।

बृहस्पतिवार को सुबह लगभग नौ बजे सोशल मीडिया पर जिला प्रशासन के आदेश की बात वायरल होने के बाद लोगों को पता चला कि 03 जनवरी तक शालाओं एवं आँगन बाड़ियों में अवकाश है। अनेक शालाओ में प्राथमिक एवं माध्यमिक शाला के विद्यार्थियों को आधी छुट्टी के बाद अवकाश दिया गया।

 

50 thoughts on “विद्यालयों आँगनबाड़ी केन्द्रों में अवकाश आज

  1. The Working Group Performance Of which requires heavy cervical to a few that develops patients and RD, wood and worldwide haleness, and then reaches an vital differential of profitРІitРІs prime arrange at 21 it. custom law essay Hjawlc irsesf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *