पार्किंग विवाद में दो युवकों पर चाकू से हमला

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी के सरकारी बस स्टैण्ड क्षेत्र में चार लोगों ने मिलकर दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया है।

कोतवाली थाना प्रभारी मनोज गुप्ता ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सिवनी के अकबर वार्ड निवासी तरूण (32) पिता बोध सिंह चंदेल और झूलेलाल कॉलोनी निवासी अर्पित (28) पिता रामेश्वर दुबे का विवाद वाहन पार्किंग को लेकर भगत सिंह वार्ड के झिरिया क्षेत्र निवासी नूर उर्फ जुनैद और जुम्मा के साथ हो गया। उक्त विवाद ज्यारत क्षेत्र में मिल लॉन के समीप हुआ।

इसी दौरान नूर ने अपने भाई जबी को विवाद होने की जानकारी दी जिसके बाद नूर ने अपने साथी तौफीक के साथ मिलकर तरूण और अर्पित का पीछा करना आरंभ किया जो उन्हें सरकारी बस स्टैण्ड के सामने रात लगभग दस बजे चाय पीते हुए मिल गये। नूर और तौफीक आपस में सगे भाई बताये गये हैं।

चाय पी रहे तरूण और अर्पित पर नूर और तौफीक ने एक अन्य युवक जुम्मा के साथ मिलकर चाकू से हमला करके उन्हें घायल कर दिया। बताया गया है कि नूर, तौफीक और जुम्मा के अलावा एक अन्य युवक भी उनके साथ इस घटना को अंजाम देने में शामिल था जो अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से चंपत हो गये। घायल तरूण और अर्पित का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए अपनी जाँच आरंभ कर दी है।

 

31 thoughts on “पार्किंग विवाद में दो युवकों पर चाकू से हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *