कार की टक्कर से बाईक सवार की मौत

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। लखनवाड़ा थाना क्षेत्र में एक कार ने अपने सामने जा रही बाईक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस के द्वारा आरोपी कार चालक की तलाश आरंभ कर दी गयी है।

बण्डोल क्षेत्र के ग्राम बखारी निवासी नारायण प्रसाद (60) पिता शम्भू दयाल पाठक और धनीराम (50) पिता काशीराम सेन बाईक पर सवार होकर सिवनी की ओर आ रहे थे। ग्राम जाम और मढ़ई के बीच उनकी बाईक को एक कार ने टक्कर मार दी जिसके चलते नारायण और धनीराम घायल हो गये। दुर्घटना को कारित करने वाला कार चालक अपने वाहन सहित मौके से भाग निकला।

रविवार की दोपहर को हुए उक्त सड़क हादसे के दोनों घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय पहुँचाया गया जहाँ उपचार के दौरान नारायण ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्ट मार्टम करवाने के उपरांत उसके परिजनों को सौंप दिया है। घायल धनीराम का उपचार जारी है।

एक अन्य सड़क हादसे में सिवनी के मंगलीपेठ क्षेत्र निवासी रमेश (63) पिता रामजी अग्रवाल और नवीन (35) पिता रमेश चन्द्र अग्रवाल बाईक से गिरकर घायल हो गये। घायल रमेश और नवीन को जिला चिकित्सालय में दाखिल करवा दिया गया है जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है।