तनुश्री दत्ता के वकील के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। अधिवक्ता पर बांद्रा की एक महिला ने कथित तौर पर आपत्तिजनक भाषा के प्रयोग का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में नितिन सातपुते तनुश्री दत्ता के वकील हैं। एक अधिकारी के अनुसार 47 वर्षीय पीड़िता ने सातपुते पर शीलभंग के इरादे से उसके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। 

पीड़िता ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में दी अपनी शिकायत में कहा है कि बच्चों के लिए एक बगीचे के निर्माण को लेकर दो नवंबर को सातपुते के साथ उसकी बहस हो गई थी। 

सातपुते ने कथित तौर पर पीड़िता को कॉल कर उसके साथ गालीगलौज की जिसके बाद उसने चार नवंबर को राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी ने बताया कि इसी सिलसिले में सोमवार को पीड़िता को आयोग ने बैठक के लिए बुलाया था। इसके बाद कार्यालय से निकलते समय सातपुते उसके करीब आए और उसे अपशब्द कहे। 

उन्होंने कहा कि पुलिस ने बृहस्पतिवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए(1) (4) और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।