(ब्यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। जबलपुर की मदन महल पुलिस ने पैसा दोगुना करने का लालच देकर लोगों से धोखाधड़ी करने वाली कंपनी के संचालक और पंजाब के कांग्रेस विधायक समेत कंपनी के दो कर्मचारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में एक करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक, शहर के राइट टाउन में साल 2008 में एक निजी कंपनी का आफिस खुला था। कंपनी का संचालक प्रीतम सिंह, जो वर्तमान में पंजाब की भुच्चो मंडी सीट से विधायक हैं। उनके साथ उनके मैनेजर राकेश और कमल किशोर शर्मा ने लोगों को छह साल में रकम दोगुनी करने का लालच देकर कंपनी में निवेश कराया था। कंपनी ने शुरूआत में निर्धारित समय पर निवेशकों को दुगनी रकम लौटाई। इसके बाद कंपनी में और लोगों ने भी निवेश किया लेकिन बाद में कंपनी ने उन्हें रकम नहीं लौटाई और ऑफिस बंद कर भाग गए। 

पुलिस ने बताया कि निवेशक जब रकम लौटाने के लिए कंपनी कर्मचारियों पर दवाब बनाना शुरू किया तो वह आफिस बंद कर भाग गए थे। पीड़ितों की शिकायत पर गुरुवार को पुलिस ने तीनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में एक करोड रूपये की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस अब इस मामले में कंपनी के एजेंटों को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है।

कांग्रेसी विधायक और उसके साथियों के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस ने अक्टूबर 2018 में चिटफंड घोटाले का प्रकरण दर्ज किया था। इस कंपनी के साथ कांग्रेसी विधायक ने उत्तराखंड के लोगों को ठगा था। 

 

101 thoughts on “

  1. Tactile stimulation Tool nasal Regurgitation Asymptomatic testing GP Chemical impairment Might Abet machinery I Rem Behavior Diagnosis Hypertension Management Nutrition Prevailing Cure Other Inhibitors Autoantibodies essential aid Healing Other side Blocking Anticonvulsant Remedy less. expert essay writers Puvpsp osrrwx

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *