बैडमिंटन प्रतियोगिता की तैयारियां जोरों पर

 

 

(खेल ब्यूरो)

सिवनी (साई)। नगर में 18 जनवरी से 21 जनवरी तक जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

वहीं इस प्रतियोगिता को रोचक बनाने के लिये प्रतियोगिता स्थल पर सेल्फी पॉईंट बनाया जा रहा है। जिला बैडमिंटन संघ सिवनी के कोषाध्यक्ष अंशुल अग्रवाल एवं मीडिया प्रभारी संदीप छांगवानी ने संयुक्त रूप से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि 18 जनवरी से बैनगंगा ऑफिसर्स क्लब में प्रारंभ होने वाली जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता की तैयारियां जोरों से चल रही हैं।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में एकल व युगल 05 विधाओं में प्रतियोगिता आयोजित की गयी है। जिले भर से बैडमिंटन खिलाड़ी शामिल होंगे। वहीं इस प्रतियोगिता को रोचक बनाने के लिये इस बार प्रतियोगिता स्थल पर सेल्फी पॉईंट बनाया जायेगा, जहाँ खेल प्रेमी अपनी सेल्फी ले सकते हैं।

प्रेस विज्ञप्ति में आगे बताया गया है कि प्रतियोगिता से पूर्व बैडमिंटन कोर्ट की रंगाई पुताई के साथ ही साथ वहाँ की व्यवस्थाओं की तैयारियों को भी पूर्ण करवाया जा रहा है। इस प्रतियोगिता की जानकारी लगते ही खिलाड़ी अपनी कमर कसने व प्रर्दशन को बेहतर करने में बैडमिंटन कोर्ट में अपना पसीना बहा रहे हैं।