जेएनयूः पुलिस ने की नकाबपोश हमलावरों की पहचान

 

अब तक कुल 11 शिकायतें मिलीं

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्‍ली (साई)। जेएनयू में स्टूडेंट्स पर हमला करने वाले नकाबपोश लोगों की पहचान कर ली गई है।

सरकारी सूत्रों ने बताया कि कुछ नकाबपोश लोगों की पहचान कर ली गई है। उधर, हमले के संबंध में पुलिस को 11 शिकायतें मिली हैं। इन शिकायतों में एक प्रफेसर की तरफ से की गई है, जबकि तीन एबीवीपी और 7 जेएनयूएसयू व अन्य स्टूडेंट्स की तरफ से की गई है। स्थानीय पुलिस ने सभी शिकायतें क्राइम ब्रांच को सौंप दी हैं। हालांकि, तीन दिन बीत जाने के बाद भी अब तक मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सरकारी सूत्रों ने बताया, ‘कुछ नकाबपोश लोगों की पहचान कर ली गई है और पुलिस विडियो में नजर आए उन नकाबपोश लोगों की भी पहचान कर लेगी जिन्होंने जेएनयू में सार्वजनिक व निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था और स्टूडेंट्स पर हमला किया था।

पुलिस ने बताया कि मामले में कुल 11 शिकायतें मिली हैं जिन्हें अब क्राइम ब्रांच देखेगी। पुलिस ने बताया कि रविवार को नकाबपोश युवकों द्वारा यूनिवर्सिटी परिसर में की गई मारपीट और हमले के बाद बड़ी तादाद में पुलिस बलों को तैनात किया गया है ।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंदर आर्य ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है । उन्होंने कहा, ‘यूनिवर्सिटी प्रशासन के आग्रह पर, परिसर में पुलिस की मौजूदगी जारी रहेगी ।

 

47 thoughts on “जेएनयूः पुलिस ने की नकाबपोश हमलावरों की पहचान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *