राष्ट्रीय स्पर्धा के लिये उर्मिला व सौरभ रवाना

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

धारना (साई)। शालेय राष्ट्रीय वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन करनूल आंध्र प्रदेश में 10 से 14 जनवरी तक किया गया है। प्रतियोगिता में हायर सेकेण्डरी स्कूल धारनाकला के खिलाड़ी सौरभ मर्सकोले व उर्मिला उईके ने अपने स्थान को सुनिश्चित कर जिले को गौरवान्वित करने का काम किया है।

धारना स्कूल में वेट लिफ्टिंग संबंधी सुविधाएं बहुत कम होने के बावजूद भी प्रशिक्षक संदीप मिश्रा के मार्गदर्शन में यहाँ की प्रतिभाओं ने पूरे प्रदेश में अपना रौशन किया है।

इस वर्ष धारना कला स्कूल के सात वेट लिफ्टर्स ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपना स्थान सुनिश्चित किया है। इसमें से सीनियर वर्ग में इन दो खिलाड़ियों ने अपना स्थान बनाया था। राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिये राज्य स्तरीय वेट लिफ्टिंग कोचिंग कैंप सीहोर में 04 से 08 फरवरी तक आयोजित किया गया है। इसके बाद वहीं से खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिये रवाना होंगे।

उर्मिला उइके पूर्व में भी विगत 02 वर्षों से राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी हिस्सेदारी कर चुकी हैं। दोनों खिलाड़ियों को प्राचार्य शिव प्रसाद मेश्राम व शिक्षकों ने पुष्पगुच्छ देकर सीहोर के लिये रवाना किया। यहाँ पर यह खिलाड़ी संदीप मिश्रा के साथ शैलेंद्र सिंह चौहान से भी प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे।