चाकूबाजी में युवक की गयी जान!

 

किन्नर से प्रेम प्रसंग के चलते घटी घटना

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। ललमटिया क्षेत्र में रात लगभग नौ बजे चाकूबाजी की घटना में भुसावल निवासी एक युवक ने दम तोड़ दिया। मामला किन्नर युवती से प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि ललमटिया क्षेत्र में स्वाति परते पिता शिवकुमार परते नामक एक किन्नर रहती है। इसकी दोस्ती सोशल मीडिया फेसबुक पर जबलपुर में तीन पत्ती क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास रहने वाले सुल्तान से हुई। इसके बाद 2018 में दोनों ने मंदिर में जाकर प्रेम विवाह कर लिया था।

सूत्रों ने बताया कि बुधवार को सुल्तान जबलपुर से स्वाति से मिलने आया। इसी बीच स्वाति के पास महाराष्ट्र के भुसावल निवासी निजाम को देखकर उसे कुछ शक हुआ। इसके बाद तीनों के द्वारा ललमटिया क्षेत्र में ही सुनसान स्थान पर जाकर बैठकर मदिरापान किया गया।

सूत्रों की मानें तो स्वाति के बताये अनुसार उसके पति सुल्तान को यह शक हो गया कि वह (स्वाति) उसके पति (सुल्तान) को धोखा दे रही है। इसी बात को लेकर तीनों के बीच शराब पीते – पीते वाद विवाद हुआ। वाद विवाद काफी हद तक बढ़ गया। सुल्तान के द्वारा स्वाति और निजाम के साथ मारपीट की गयी।

सूत्रों ने यह भी बताया कि इसी बीच सुल्तान के द्वारा किसी नुकली चीज (संभवतः गुप्ती या चाकू) से निजाम पर दो वार किये गये। एक वार उसकी छाती पर लगा और दूसरा पेट के पास। इसके बाद सुल्तान मौके से फरार हो गया। आपाधापी में सुल्तान का मोबाईल मौके पर ही गिर गया, जिसे स्वाति ने उठा लिया था।

सूत्रों की मानें तो घायल निजाम को लेकर स्वाति और उसके एक परिचित तत्काल ही जिला चिकित्सालय पहुँचे, जहाँ चिकित्सकों ने निजाम को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नगर कोतवाल मनोज गुप्ता भी सदल बल जिला अस्पताल पहुँच गये।

इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पुलिस के द्वारा स्वाति को कोतवाली ले जाकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही आरोपी सुल्तान की तलाश भी पुलिस के द्वारा की जा रही है।