गर्म कपड़े पहनकर परीक्षा देने जा सकेंगे पीएससी अभ्यार्थी!

 

संभागायुक्त ने दिए सभी कलेक्टर्स को निर्देश

(ब्यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। रविवार को होने वाली मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सर्दी की भयानक स्थितियों को देखते हुए संभागायुक्त रवींद्र कुमार मिश्रा के द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। इस निर्देशों को संभाग के सभी कलेक्टर्स को भेजा गया है, जिसमें कहा गया है कि कड़ी चेकिंग के बाद अभ्यार्थियों को गर्म वस्त्रों के साथ प्रवेश की अनुमति प्रदाय की जाए।

जबलपुर संभाग के संभागायुक्त रवींद्र कुमार मिश्रा ने इस संदर्भ में आदेश जारी कर दिया है। आदेश में कहा गया है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा में गर्म वस्त्र, स्वेटर और जूते मौजे पहनकर परीक्षा केन्द्रों में प्रवेश पर लगाये गए प्रतिबंध से छूट केवल इस बार के लिये वो भी ठण्ड और मौसम की प्रतिकूलता के मद्देनजर दी जा रही है।

संभागायुक्त द्वारा जारी आदेश में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश देने के पहले मुख्य द्वार पर उनकी कड़ी स्क्रीनिंग की जाये ताकि कोई भी परीक्षार्थी प्रतिबंधित सामग्री के सााि प्रवेश न कर सकें। आदेश में परीक्षा कक्ष के अंदर प्रवेश देने के पूर्व भी परीक्षार्थियों की एक बार स्क्रीनिंग करने को कहा गया है। इसके साथ ही साथ महिला परीक्षार्थियों की स्क्रिीनिंग केवल महिला सुरक्षा कर्मियों से ही कराने कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *