मुंबई: फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

 

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सहित 2 अरेस्ट

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। मुंबई पुलिस ने गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एक बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और एक मॉडल है।

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि डीएसपी डी एस स्वामी की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। उन्होंने बताया, ‘बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अमृता धनोआ (32) और मॉडल रिचा सिंह को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर बड़े होटलों में लड़कियों को वेश्यावृत्ति के लिए सप्लाई करने का आरोप है।

बिग बॉस के कंटेस्टेंट अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं अमृता

पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन के तहत नकली ग्राहकों को होटल में भेजा गया, जिन्होंने लड़कियों के सप्लायर्स से मुलाकात की। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दो लड़कियों को वहां से आजाद कराया। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ऐक्ट्रेस अमृता धनोआ की पहचान बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर हुई है।

अरहान के संग पांच साल तक साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं

अमृता ने दावा किया कि अरहान पांच साल तक उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। कुछ दिन पहले अमृता ने बताया था कि धोखेबाजी और पैसे हड़पने की वजह से उन्होंने अरहान के साथ रिश्ता तोड़ लिया था। इससे पहले अमृता ने एक इंटरव्यू में अरहान के शो से बाहर आने के बाद एक बार फिर से कानूनी प्रकिया को आगे बढ़ाने की बात कही थी।

अमृता के साथ ऋचा सिंह नाम की एक लड़की को भी पकड़ा है, जो कि स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और मॉडल है। डिंडोशी पुलिस थाने में इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

 

4 thoughts on “मुंबई: फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

  1. Pingback: ritewayroofing.net
  2. Pingback: Vape juice

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *