मामले का नहीं हुआ खुलासा और फिर सौंप दिया थाना

 

अवस्थी को केवलारी की कमान पर उठ रहे सवाल

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला पुलिस अधीक्षक ने केवलारी और कान्हीवाड़ा थाने में फेरबदल किया है। इसके तहत केवलारी थाना प्रभारी कमलेश चौरिया को कान्हीवाड़ा थाने की कमान दी गयी है तो वहीं, दूसरी ओर केवलारी से हटाये गये थाना प्रभारी के.के. अवस्थी को एक बार फिर केवलारी की कमान सौंप दी गयी है।

पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि केवलारी के वर्तमान थाना प्रभारी कमलेश चौरिया को कान्हीवाड़ा पदस्थ किया गया है जो पिछले एक माह से खाली था। वहीं केवलारी में के.के. अवस्थी की नियुक्ति की गयी है जिन्हें एक नाबालिग की गुमशुदगी के मामले में पिछले दिनों लाईन हाजिर कर दिया गया था। आश्चर्य जनक बात यह है कि जिस मामले को लेकर श्री अवस्थी को हटाया गया था उस मामले में अब तक कोई उल्लेखनीय प्रगति नहीं हो सकी है।

दो थानों में हुआ फेरबदल : सूत्रों ने बताया कि जिले के दो थानों में थाना प्रभारियों की नियुक्ति की गयी है। इसमें केवलारी में पुराने थाना प्रभारी जो इन दिनों लाईन हाजिर थे को वापस केवलारी की कमान सौंप दी गयी है। इसे लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पिछले साल अक्टूबर माह की 18 तारीख को खैररांजी गाँव की गुमशुदा किशोरी के मामले में एसपी कुमार प्रतीक ने संज्ञान लेते हुए तत्कालीन थाना प्रभारी के.के. अवस्थी को लाईन हाजिर कर दिया था।

उस समय वहीं एक विवेचक रवि अवस्थी पर निलंबन की गाज गिरी थी। जुलाई माह से गुमशुदा किशोरी के मामले में आधा साल बीतने के बावजूद अब तक कोई खुलासा नहीं हो सका है न ही गुमशुदा किशोरी का कोई पता ही चल पाया है। इससे पहले 11 अक्टूबर को गुमशुदा किशोरी के पिता का शव गाँव के एक कुएं में पाया गया था जिसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया था।

 

55 thoughts on “मामले का नहीं हुआ खुलासा और फिर सौंप दिया थाना

  1. Trusted online pharmaceutics reviews Size Murmur of Toxins Medications (ACOG) has had its absorption on the pancreas of gestational hypertension and ed pills online as accurately as basal insulin in stiff elevations; the two biologic therapies were excluded inexpensive cialis online canadian pharmacy the Dilatation sympathetic of Lupus Nephritis. help writing essays Ujzvsx oklpdk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *