फरहान अख्तर व शिबानी दांडेकर जल्द करने जा रहे हैं शादी

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल जल्द ही शादी करने की योजना बना रहा है। यह शादी इस साल के अंत में हो सकती है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म तूफान के रिलीज के बाद दोनों शादी कर सकते हैं। इसके दोनों फरहान और शिबानी दोनों ने ही शादी की तैयारियां शुरू भी कर दी हैं। यह जानकारी कपल के करीबी सूत्र ने दी। 

उन्होंने बताया, ‘अभी तक जो प्लान है, उसके मुताबिक फरहान की तूफान रिलीज होने के बाद साल के अंत तक दोनों शादी कर सकते हैं। हालांकि, दोनों उसके पहले भी शादी करके सभी को चौंका सकते हैं।उन्होंने आगे बताया कि शादी की फाइनल डेट अभी तय नहीं हुई है, लेकिन दोनों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है।

बता दें कि फरहान अख्तर की शादी सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट अुधना से हुई थी, जिससे उनकी दो बेटियां भी हैं। दोनों की शादी 16 साल बाद अप्रैल 2017 में खत्म हो गई थी। इसके बाद अगले साल 2018 में फरहान ने शिबानी को डेट करना शुरू किया, जिसकी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे देखे जा सकते हैं।