27 को अंर्तजिला फुटबाल स्पर्धा का शुभारंभ

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। बड़े मिशन स्कूल मैदान पर आज़ाद क्लब के तत्वावधान में चैंपियन कप फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ सोमवार 27 जनवरी को किया जायेगा।

प्रतियोगिता के इस चतुर्थ वर्ष में मध्य प्रदेश के 08 से 10 जिलों की टीमें, प्रतियोगिता में शामिल होंगी जिसमें राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी खेलते हुए नज़र आयेंगे। इस प्रतियोगिता में विजेता को 21 हजार रुपये नगद और उप विजेता टीम को 15 हजार रूपये नगद प्रदान किये जायेंगे।

जिले से बाहर से आने वाली टीमों के लिये प्रतियोगिता समिति द्वारा ठहरने और खाने की व्यवस्था की गयी है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये 23 जनवरी तक बसंत ब्रह्मने (मोबाईल नंबर 94251 60920), पवन नामदेव (मोबाईल नंबर 93036 99113), रामस्वरूप डहेरिया (मोबाईल नंबर 74890 15363), आशीष तिवारी (मोबाईल नंबर 74898 78974) से संपर्क किया जा सकता है।

प्रतियोगिता के संचालन के लिये विगत दिनों एक बैठक आज़ाद क्लब के अध्यक्ष मुमताज अली के निवास पर आयोजित हुई। इसमें सर्वसम्मति से प्रतियोगिता समिति का अध्यक्ष अजय मिश्रा, सचिव आनंद पंजवानी एवं उपाध्यक्ष राजिक अकील को नियुक्त किया गया। वही प्रतियोगिता समिति ने वाहिद खान एवं संतोष श्रीवास गुड्डू को मीडिया प्रभारी का प्रभार सौंपा है। आयोजित हुई इस बैठक में निर्णय लिया गया है कि जिले की वेटरन्स फुटबाल टीमों को भी इसमें खेलने का अवसर मिलेगा।

 

One thought on “27 को अंर्तजिला फुटबाल स्पर्धा का शुभारंभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *