एसपीएल का सेमी फाईनल आज

 

राजपूताना एवं सद्भाव-11 के बीच होगा मुकाबला

(खेल ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी प्रीमियर लीग का सेमी फाईनल मैच शुक्रवार को मिशन स्कूल मैदान पर खेला जायेगा। यह मैच राजपूताना क्लब और सद्भाव-11 के बीच होगा।

सिवनी प्रीमियर लीग के सदभाव चैंपियनशिप ट्रॉफी के मिशन स्कूल ग्राउंड पर बृहस्पतिवार को दो मैच खेले गये जिसमंे ऋषिकांत की कप्तानी में सदभाव-11 के खिलाड़ियों ने एक तरफा जीत हासिल की। गत वर्ष की उप विजेता टीम ग्रीन सिटी को जो प्रबल दावेदार मानी जानी वाली टीम थी पर शानदार जीत दर्ज करायी।

बृहस्पतिवार के दूसरे मैच में फोर विलेज को हरा कर सदभाव-11, चैंपियनशिप के सेमी फाईनल में पहुँचने वाली चौथी टीम बनी जिसका मुकाबला 17 जनवरी को सुबह 08 बजे से राजपूताना टीम के साथ खेला जायेगा।

दोनों मुकाबलों का विस्तृत विवरण देते हुए संयोजक क़ाबिज़ खान ने बताया कि पहला मैच ग्रीन सिटी एवं सद्भाव-11 के मध्य खेला गया जिसमें सद्भाव ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। सदभाव के कप्तान का यह निर्णय उनकी टीम के लिये सही साबित भी हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्रीन सिटी की टीम 10 ओवर में मात्र 48 रन बना पायी। टीम की ओर से सबसे ज्यादा 15 रन संदीप यादव ने बनाये।

वहीं सद्भाव-11 की ओर से ऋषिकांत त्रिवेदी ने घातक गेंदबाजी करते हुए 03 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सद्भाव-11 की टीम 05 ओवर में ही आसानी से यह मैच जीत गयी। सद्भाव की ओर से ऋषिकांत त्रिवेदी ने एक बार फिर जलवा बिखेरते हुए अपनी टीम के लिये 25 रन बनाये। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरा मैच सदभाव-11 टीम और फोर विलेज के मध्य खेला गया। फोर विलेज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन कप्तान के इस निर्णय पर टीम खरी नहीं उतर सकी और फोर विलेज की टीम मात्र 52 रन ही बना पायी। इस पारी में सर्वाधिक रन गोलू सक्सेना ने (27) बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सदभाव-11 की टीम ने ये मैच 06.1 गेंद में ही जीत लिया। सदभाव-11 की ओर से दिनेश ने सर्वाधिक 19 रन बनाये।

इन दोनो मैचों में निर्णायक की भूमिका में चक्रेश करोसिया ओर विक्रम ठाकुर बंटू रहे। वहीं स्कोरिंग की ज़िम्मेदारी अमित सिसोदिया और राहुल ने सम्हाली।

आज के मैच : वेटरन्स वर्ग का पहला सेमी फाईनल शुक्रवार को सुबह 08 बजे से राजपूताना क्लब औऱ सदभाव-11 के मध्य खेला जायेगा।

3 thoughts on “एसपीएल का सेमी फाईनल आज

  1. Pingback: 안전놀이터

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *