शेफाली ने शहनाज को कहा ‘सूमो पहलवान’

 

तो गौहर खान ने साधा निशाना, जानें क्या कहा

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। बिग बॉस 13 पिछले काफी हफ्तों से जारी है। रोजाना शो में कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता ही है। घर के सदस्यों पर बिग बॉस की पूर्व विजेता गौहर खान की सीजन के शुरुआत से ही करीबी नजर है। वे ट्विटर और वीडियो के जरिए से अपनी राय जाहिर करती रहती हैं। 

ताजा मामले में गौहर खान ने शेफाली पर निशाना साधा है। दरअसल, शेफाली ने शहनाज गिल को सूमो पहलवानकह दिया था। गौहर खान ने ट्विटर पर शेफाली पर निशाना साधते हुए लिखा कि बॉयफ्रेंड बनाने आई है, तेरे को कोई मिलेगा भी नहीं, यह ऐसी कुछ बातें हैं जो शहनाज को कही गईं। वाह रे दोस्ती। महिला की इतनी इज्जत।

गौहर ने यह भी लिखा कि शेफाली ने शहनाज को सूमो पहलवान बुलाया जोकि गलत था। उन्होंने इस बारे में भी कहा कि पूरे एपिसोड में कैसे विशाल पूरी तरह से कंफ्यूज थे। 

पूर्व बिग बॉस विजेता गौहर खान ने ट्वीट किया, ‘पोकिंग, उकसाने, बुलिंग की वो चलती फिरती मिसाल है जो हमेशा कहती हैं कि वह पोक करता है। शेफाली!!! यह कहना कि सुमो पहलवान लग रही है, सही नहीं है। वहीं, विशाल भी पूरी तरह से कंफ्यूज थे।

बता दें कि बिग बॉस के पिछले एपिसोड में शेफाली और शहनाज के बीच में ब्रेकफास्ट के दौरान लड़ाई हो गई। शहनाज ने शेफाली से किचन से चले जाने को कहा, जिसके बाद उन्होंने मना कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *