बीपीएल सीजन थ्री के ओपन मुकाबलों का आगाज़

 

(खेल ब्यूरो)

सिवनी (साई)। स्वर्गीय विनोद राजपूत, स्वर्गीय गिरीश अग्रवाल एवं स्वर्गीय जय सनोडिया की स्मृति में स्थानीय पी.जी. कॉलेज़ क्रिकेट ग्राउंड पर खेली जा रही भैरोगंज प्रीमियर लीग (बीपीएल) सीजन थ्री के ओपन मुकाबले आरंभ हो गये हैं।

इसके तहत प्रथम मैच बाबा-11 एवं एडवोकेट-11 के मध्य खेला गया जिसमें बाबा-11 की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आशीष पाठक की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 158 रन का स्कोर बनाया। इसका पीछा करते हुए एडवोकेट-11 की टीम 64 रन ही बना सकी।

इस मैच में मुख्य अतिथि के रूप में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष एडवोकेट रूद्र देव राहंगडाले उपस्थित रहे। भैरोगंज प्रीमियर लीग के अध्यक्ष एडवोकेट राज गोस्वामी ने सभी खिलाड़ियों का अतिथियों से परिचय करवाया। आयोजन समिति के सचिव शुभम राजपूत ने बताया कि दिन का दूसरा मुकाबला ओपन वर्ग में बॉयज सिवनी एवं छपारा यंग हीरो के बीच खेला गया जिसमे अंपायर की भूमिका में बंटू और मनीष, मैदान पर उपस्थित थे।

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए यंग हीरो की टीम ने 10 ओवर में 07 विकेट खो कर 96 रन बनाये। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बॉयज की टीम की ओर से अशफाक की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत बॉयज की टीम ने 09 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया।

इस मैच में मुख्य अतिथि के रूप में नगर भाजपा के उपाध्यक्ष अजय बाबा पांडे उपस्थित थे। समिति के मीडिया प्रभारी बंटू ठाकुर द्वारा बताया गया कि दिन का तीसरा मैच बरघाट-11 और लखनादौन लॉयंस के मध्य खेला गया जिसमे टॉस जीतकर लखनादौन ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 80 रनों का लक्ष्य बरघाट को दिया। निर्धारित लक्ष्य को 01 ओवर शेष रहते बरघाट ने प्राप्त कर लिया। मैन ऑफ़ द मैच अभिषेक को दिया गया।

अंतिम मुकाबला सिवनी बॉयज और बरघाट के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर बॉयज ने पहले बैटिंग करके 104 रन बनाये। बरघाट की टीम इस लक्ष्य को प्राप्त करने में असफल रही। इस मैच का मैन ऑफ द मैच पप्पू को दिया गया।

2 thoughts on “बीपीएल सीजन थ्री के ओपन मुकाबलों का आगाज़

  1. Pingback: replica rolex

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *