बोर्ड परीक्षाओं की सामग्री होगी 25 से 27 तक जमा

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। नियमित विद्यार्थियों की दसवीं एवं बारहवीं कक्षा की प्रायोगिक परीक्षा की सामग्री 25 से 27 फरवरी तक समन्वयक संस्था शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय सिवनी में जमा की जायेगी।

प्राचार्य डॉ.आर.पी. बोरकर ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रायोगिक परीक्षा की परीक्षावार एवं विषयवार ई.पी.डी.पी. सीलबंद लिफाफे, चैकलिस्ट, उत्तर पुस्तिका, के सील बंद बण्डल, हाई स्कूल की उत्तर पुस्तिका हरे रंग के कपड़े में एवं हायर सेकेण्डरी प्रायोगिक परीक्षा के समस्त विषयों की उत्तर पुस्तिका का बण्डल लाल रंग के कपड़े में इकट्ठा बनाया जायेगा एवं कपड़े के ऊपर निर्धारित प्रविष्टियों के अतिरिक्त विषय एवं विषयवार उत्तर पुस्तिका का उल्लेख किया जाना आवश्यक होगा।

प्रायोगिक परीक्षा के अंकों की ओ.एम.आर. शीट्स की छाया प्रति का पृथक सीलबंद लिफाफा एवं प्रोजेक्ट कार्य के ई.पी.डी.पी. खाकी लिफाफे एवं प्रोजेक्ट कार्य के अंकों की ओ.एम.आर. शीट्स की छाया प्रति का पृथक सीलबंद लिफाफा, पर्यावरण शिक्षा एवं आपदा प्रबंधन की ओ.एम.आर. शीट का सीलबंद पीला लिफाफा 25 से 27 फरवरी तक प्रातः 11 बजे से 05 बजे के मध्य समन्वयक संस्था में अनिवार्य रूप से जमा करने के लिये निर्देशित किया गया है।