देखते हैं नरेंद्र मोदी को उनके ‘परम मित्र’ डॉनल्ड ट्रंप क्या शिक्षा देकर जाते हैं

 

पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर संविधान का पालन ना करने का आरोप लगाया है। दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि देखते हैं कि मोदी के परम मित्र डॉनल्ड ट्रंप अपने भारत दौरे पर उनको क्या शिक्षा देकर जाते हैं। दिग्विजय सिंह सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेर रहे थे।

दिग्विजय सिंह ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर 20 फरवरी को प्रकाशित एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘(बराक) ओबोमा जी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति, भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी को (जनवरी 2015 में) संविधान का पालन करने का अनुरोध कर गए थे लेकिन संपूर्ण राजनैतिक शास्त्रके ज्ञाता हमारे मोदी जी ने ठीक विपरीत काम किया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘अब देखते हैं मोदी जी के परम मित्र डॉनल्ड ट्रंप जी क्या शिक्षा देकर जाते हैं। भारत की अर्थ नीतियों का तो वह विरोध कर चुके हैं।गौरतलब है कि अमेरीकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे पर 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं। डॉनल्ड ट्रंप के दौरे से ठीक चार दिन पहले अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता पर नजर रखने वाली अमेरीकी एजेंसी यूएससीआईआरएफने अपनी रिपोर्ट में भारत के सीएए और एनआरसी पर चिंता जताई थी।

One thought on “देखते हैं नरेंद्र मोदी को उनके ‘परम मित्र’ डॉनल्ड ट्रंप क्या शिक्षा देकर जाते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *