सरोगेसी से दूसरी बार मां बनने पर शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा

 

बोलीं- 5 साल से कर रही थी कोशिश

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस 44 की उम्र में शिल्पा शेट्टी हाल ही में सरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनी हैं। उनके घर बेटी आई है। शिल्पा ने हाल ही में अपनी बेटी का हाथ थामे सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि 15 फरवरी, 2020 को उनकी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ।

जैसे ही शिल्पा ने इस बात की जानकारी दी उनका पोस्ट बधाई और शुभकामनाओं भरे कमेंट से भर गया। वहीं उनकी इस खुशखबरी वाले खुलासे पर उनके फैंस काफी हैरान हुए थे कि शिल्पा ने इनती जल्दी प्लानिंग कैसे कर ली। अब इस मामले पर शिल्पा ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वह पांच सालों से एक बच्चा चाहती थी, लेकिन उनकी यह मंशा अब पूरी हुई है। 

शिल्पा शेट्टी के दूसरी बार मां बनने पर फराह खान ने खोला बड़ा राज, मलाइका अरोड़ा, दीया मिर्जा और नेहा धूपिया समेत इन सितारों ने दी बधाई

मुंबई मिरर से बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि मेरी और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी और 2012 में हमारे लाइफ में बेटे वियान का आवागन हुआ। हम लोग वियान के आने से बहुत खुश थे और तभी इसके बाद से प्लानिंग कर रखे थे आगे क्या करना है। रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा 5 साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रही थी।

शिल्पा ने आगे बताया कि वह इस समय निकम्मा और हंगाना फिल्म साइन की थी। मैंने इनके लिए तारीखें भी फाइनल कर ली थी, लेकिन मुझे इसके बारें में फरवरी में जानकारी मिली कि हम फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं यह खुशखबरी मिलते ही मैंने अपना पूरा वर्क शेड्यूल जल्दी जल्दी खत्म करने का सोची।