ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 02 मृत


(अपराध ब्यूरो)
सिवनी (साई)। जिले के कुरई थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम खवासा के समीप फोरलेन पर तेज रफ्तार ट्रक द्वारा बाइक सवारों को कुचल दिया गया। इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मृत्यु हो गयी, वही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा जिले के दमुहा निवासी अतुल (25) पिता सुनील डहेरिया, निवासी, ग्राम बाकुल नवेगाँव कुशल (24) पिता बुद्धूलाल शीलू और नीलेश (24) पिता गजानंद पंचेश्वर नागपुर में अस्थायी रूप से निवास करके मजदूरी का कार्य करते है।
बीती शाम वे कुरई क्षेत्र में आयोजित अपने परिचित के विवाह समारोह में शामिल होने के लिये बाइक पर सवार होकर आ रहे थे तभी खवासा के समीप उन्हंे तेज रफ्तार ट्रक क्रमाँक टीएस 08 यूडी 6634 ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूचना लगने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उठवाकर जिला चिकित्सालय पहुँचाया जहाँ पर अतुल और कुशल की मौत हो गयी। वही गंभीर रूप से घायल नीलेश का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर अतुल और कुशल के शव का पंचनामा बना, पोस्ट मार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप, मामले को विवेचना में ले लिया है।