इटली से लौटकर राहुल ने कोरोना की जांच करवाई! : बिधुड़ी

(ब्यूरो कार्यालय)
नई दिल्ली (साई)। इटली से स्वदेश लौटे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के दंगा प्रभावित इलाकों का दौरा किया, तो बीजेपी ने उन पर पलटवार किया।
बीजेपी सांसद रमेश बिधुड़ी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पहले तो यह बताना चाहिए कि इटली से लौटने के बाद उन्होंने अपनी जांच करवाई थी या नहीं? दक्षिण दिल्ली से भाजपा सांसद बिधुड़ी ने कहा कि राहुल गांधी को स्वदेश लौटने के बाद सबसे पहले अपनी जांच करानी चाहिए थी। इटली इन दिनों कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित है। आपको बता दें कि इटली में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या 100 तक पहुंच गई है।
संसद के बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए बिधुड़ी ने कहा, कोरोना वायरस संक्रामक रोग है। ऐसे में राहुल गांधी को लोगों के बीच जाने से पहले अपनी गहन जांच करवानी चाहिए थी। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के दंगा प्रभावित इलाकों का दौरा किया। ब्रजपुरी में अरुण पब्लिक स्कूल के बाहर राहुल गांधी ने कहा, ये जो स्कूल है, ये हिंदुस्तान का भविष्य है और यहां पर नफरत और हिंसा ने इसे खत्म किया है। इससे किसी का फायदा नहीं हुआ है। हिंसा और नफरत तरक्की के दुश्मन है। हिंदुस्तान को बांटा जा रहा है। हिंदुस्तान को जलाया जा रहा है, उससे भारत माता का कोई फायदा नहीं है। सबको मिलकर प्यार से यहां काम करना पड़ेगा।
उधर, बीजेपी सांसद रमेश बिधुड़ी ने कहा, राहुल गांधी हाल में इटली से लौटे हैं। मैं नहीं जानता कि हवाईअड्डे पर उनकी जांच हुई है या नहीं। उन्हें लोगों के बीच जाने से पहले यह बताना चाहिए कि उन्होंने कोरोना वायरस की जांच करवाई या नहीं। लोगों की सुरक्षा के लिए यह आवश्यक है। गौरतलब है कि देश में अब तक कोरोना वायरस के 29 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 16 इटली से आए पर्यटकों के हैं। वहीं, कांग्रेस की ओर से यह नहीं बताया गया है कि राहुल गांधी हाल में किसी यात्रा पर थे या नहीं।