PCOS से जूझ रही हैं श्रुति हासन

 

 

 

 

बयां किया दर्द, कहा- फिल्मों के लिए करानी पड़ी नाक की प्लास्टिक सर्जरी

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। श्रुति हासन ने उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं, जो ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी कराई है, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे थे।

ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर नोट लिखकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। अब श्रुति ने बताया कि वह पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोमसे जूझ रही हैं। पीसीओएस महिला में होने वाली एक ऐसी समस्या हैं, जिसमें ओवरी में सिस्ट यानी गांठ आ जाती है। श्रुति ने बताया कि उन्हें बोला जाता था कि वह फिल्मों के लिए भारतीय नहीं दिखती हैं, इसलिए उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई।

मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने कहा, ‘कई सारे एक्टर्स हैं, जो कभी इस बात को स्वीकार नहीं करते है कि उन्होंने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है। लेकिन, मैं उन लोगों में से नहीं हूं। मैं नहीं चाहती कि युवा लड़कियां ये सोचे कि मैं इस तरह दिखती हूं। बॉलीवुड फैमिली से नाता होने के कारण मैं हमेशा लोगों सामने बड़ी हुई हूं। ऐसे में इस तरह की बातों से इनकार करना मुझे मूर्खतापूर्ण लगता है।

नाक की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर भी श्रुति हासन ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कि उनकी सामान्य नाक थी। लेकिन, दो बार चोट लगने की वजह से नाक खराब दिखने लगी। उन्हें ऐसा दिखना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था।

लिप फिल्टर को लेकर उन्होंने कहा कि पहले मेरे लिप्स बहुत पतले थे जो कि मुझे नहीं अच्छे नहीं लगते थे। एक समय था जब मैं लिप फिल्टर को लेकर काफी क्रेजी थी। कुछ सालों के एक्सपेरिमेंट के बाद अब मेरा लुक काफी नेचुरल हो गया है। श्रुति हासन ने दावा किया कि वह बॉलीवुड में उन लोगों को जानती हैं, जिन्होंने लिप फिल्टर करवाया है, लेकिन कभी वह इस बात को स्वीकार नहीं करते हैं।