कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव

डाक्टरों ने किया डाइट में बदलाव

(ब्‍यूरो कार्यालय)

लखनऊ (साई)। पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती सिंगर कनिका कपूर ने बुधवार को संस्थान के निदेशक डॉ. आरके धीमान व अन्य जिम्मेदार अफसर से बात करने की इच्छा जताई है। कनिका ने वार्ड में तैनात डॉक्टर और अन्य कर्मियों से यह बात कही है। कनिका ने स्टाफ से कहा कि वह पहले से अब बहुत बेहतर महसूस कर रही है। हालांकि अभी तक किसी अफसर ने कनिका से बात नहीं की है।

खानपान में बदलाव

एक बार पुनःपॉजिटिव रिपोर्ट के बाद डॉक्टरों ने कनिका के इलाज के साथ ही उसके खानपान में बदलाव किया है। उसे प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली खानपान की चीजें दी जा रही हैं। भोजन में विटामिन, प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट की मात्रा बढ़ाई गई है।  खानपान में बदलाव के बाद कनिका की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। अब उसे बुखार, सर्दी और खांसी जैसे कोई लक्षण नही हैं।

पांच नमूने निगेटिव निकले

मंगलवार को लिए गए पांच संदिग्ध के नमूने की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। बुधवार को 6 अन्य संदिग्ध वार्ड के बाहर बने टी वन स्टेज में पहुंचे। डॉक्टरों ने देखने के बाद 3 संदिग्धों के नमूने लेने के बाद 14 दिन तक क्वारंटाइन रहने की सलाह देकर घर भेज दिया। इसके अलावा 5 अन्य के नमूने लिए गए। इनमें एक कोरोना वार्ड में भर्ती संदिग्ध और 4 अन्य दूसरे वार्ड के मरीजों के हैं।