एकता कपूर ने किया ये नेक काम

कोरोना के चलते एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के मजदूरों के लिए छोड़ी 1 साल की सैलरी

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। कोरोना वायरस का खौफ पूरी दुनिया में फैला हुआ है। भारत में भी इसके केस बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि कई सेलेब्स इस मुसीबत में देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सभी अपनी तरफ से कुछ धनराशि दान कर रहे हैं और इसी बीच टीवी की क्वीन कही जाने वालीं एकता कपूर ने अपनी 1 साल की सैलरी कोरोना के खिलाफ चल रही देश की जंग में दान की है।

एकता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। एकता ने लिखा, ‘कोरोना वायरस का असर काफी बढ़ रहा है। हम सभी को अभी कुछ ऐसा करना होगा जो हमारे आसपास के लोदों को और देश को आगे बढ़ाने में मदद करे। मेरी सबसे पहली और प्रार्थमिक जिम्मेदारी उन दिहाड़ी मजदूरों और फ्रीलांसर लोगों के प्रति है जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं और जिनका शूटिंग रुकने से काफी नुकसान हो रहा है।

एकता ने आगे लिखा, ‘ये सब तक चलेगा पता नहीं इसलिए मैं अपनी 1 साल की सैलरी जो बालाजी टेलीफिल्म्स में 2.5 करोड़ है को छोड़ती हूं ताकि मेरे साथी कर्मचारियों को इस लॉकडाउन में परेशानियों का सामना ना करना पड़े। आगे बढ़ने का सिर्फ एक ही रास्‍ता है, साथ मिलकर चलने का। सुरक्षित रहें और स्‍वस्‍थ्‍य रहें।