जल्द ही शहर में ड्रोन से हो सकती है निगरानी!

पुलिस पता कर रही ड्रोन कैमरा चलाने वालों को

(अखिलेश दुबे)

सिवनी (साई)। टोटल लॉक डाउन और कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सिवनी पुलिस अब कुछ सख्त कदम उठाने के मूड में दिख रही है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के उच्च पदस्थ सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देश पर लगभग आधा दर्जन लोगों के द्वारा बिना कारण घर से निकलने पर कार्यवाही की है। इनके वाहनों के जरिए इनका पता लगाकर इनके घरों पर पुलिस ने प्राथमिकी भेजी है।

सूत्रों ने आगे बताया कि समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया के द्वारा पुलिस के मोबिलिटी वाहन को तंग गलियों में भेजकर वहां कैमरों की मदद एवं ड्रोन कैमरों के जरिए निगरानी कराए जाने की अपील पर पुलिस संज्ञान ले सकती है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के द्वारा जिले में उन लोगों से संपर्क करने का प्रयास पुलिस के द्वारा किया जा रहा है जिन लोगों के द्वारा शादी ब्याह या अन्य अवसरों पर ड्रोन कैमरों की मदद से रिकार्डिंग की जाती है। सूत्रों ने संकेत दिए हैं कि जल्द ही पुलिस के द्वारा ड्रोन कैमरों की मदद से उन क्षेत्रों में जहां टोटल लाक डाउन या कफर््यू का उल्लंघन किया जा रहा है वहां निगरानी कराई जा सकती है।