अपने ही अंदाज में कोरोना से लड़ने का तरीका बता रहे अभिनेता राजपाल यादव

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबर्इ (साई)। बॉलीवुड के तमाम अभिनेता, अभिनेत्री, निर्देशक आदि कोरोना के प्रति लोगों को अलग-अलग तरह से जागरूक कर रहे हैं। हाल में ही सलमान खान का वीडियो भी काफी वायरल हुआ है। अब हास्य कलाकार राजपाल यादव ने भी एक वीडियो जारी किया है।

शाहजहांपुर के रहने वाले राजपाल ने बरेली में अपने करीबियों को भी यह वीडियो भेजा है। उन्होंने अपने ही अंदाज में लोगों को मुंह बंद रखकर कोरोना से लड़ने की अपील की है। श्री सिद्धिविनायक अस्पताल में पब्लिक रिलेशन ऑफिसर अमन मलिक ने बताया कि राजपाल यादव का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इसे सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे हैं।

बॉलीवुड के हास्य अभिनेता राजपाल यादव लॉकडाउन के चलते इन दिनों वीडियो के जरिए लोगों को घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। अपने फेसबुक एकाउंट से जारी वीडियो में वह बता रहे हैं कि कैसे कोरोना को हराया जा सकता है। फेसबुक पेज पर जारी वीडियो में राजपाल एक्सरसाइज करते भी दिख रहे हैं।

उन्होंने लोगों से अपील कि लोग घरों में रहकर कोरोना को हराएं। वीडियो में उन्होंने यूपी सरकार के लिए धन्यवाद भी बोला है। उन्होंने कहा कि सभी लोग सरकार द्वारा जारी की गईं गाइडलाइन को फालो करें। वीडियो में उन्होंने सभी से कोरोना महामारी से लड़ाई में सरकार का साथ देने की अपील की।