स्कूली छात्र-छात्राओं के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया की एक अपील पर और मुहर लगी है। जिले में छटवी कक्षा से बारहवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए दो वर्गों में पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया के द्वारा पूर्व में इस आशय की अपील जिला प्रशासन से की गई थी।

सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु आम जनमानस में जनजागृति के लिए स्कूली छात्र-छात्राओं के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता जूनियर वर्ग कक्षा 6 से 8 वीं एवं सीनियर वर्ग कक्षा 9 से 12वीं के छात्र छात्राओं के मध्य आयोजित होगी। समस्त प्रतिभागी घर बैठे प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे।

उन्होने बताया प्रतिभागियों को ए-3 साईज पेपर में अपना नाम, कक्षा, स्कूल का नाम, मोबाइल नंबर एवं निवासरत विकासखंड का नाम लिखकर कोरोना से बचाव विषय मे पेंटिंग तैयार कर संबंधित विषय पर 2-3 लाईन में संदेश लिख कर 16 मई 20 तक ईमेल आईडी सीओपी डॉट सिवनी एट द रहेट जीमेल डॉट काम पर भेज सकते है द्य

छात्र- छात्राओं द्वारा बनाई गई पेंटिंग को फेसबुक/ व्हाट्सएप के माध्यम से प्रचारित किया जाएगा एवं चयनित प्रतिभागियों को आकर्षक पुरुस्कार एवं प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *