मास्क नहीं पहनने पर बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड ने ग्राहक को गोली मारी

(ब्यूरो कार्यालय)
बरेली (साई)।
कोरोना महामारी के इस दौर में लगातार सरकार और अन्य संस्थाएं लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अपील कर रही हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली में मास्क नहीं पहनने पर एक शख्स के साथ जो हुआ उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. बैंक में मास्क नहीं पहनने पर गार्ड ने एक सरकारी कर्मचारी को गोली मार दी.

दरअसल बरेली कोतवाली क्षेत्र में एक रेलवे कर्मचारी राजेश बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांच में किसी काम से गए और उस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगा रखा था. इसी बात को लेकर बैंक के सुरक्षा गार्ड से उनकी कहासुनी हो गई जिसके बाद गुस्साए गार्ड ने सरकारी कर्मचारी को गोली मार दी. आरोपी गार्ड का नाम केशव है.

गार्ड ने रेलवे कर्मचारी के पैर में गोली मार दी जिसके बाद बैंक में मौजूद लोगों के बीच हड़कंप मच गया. गार्ड केशव द्वारा चलाई गई गोली राजेश के पैर में लगी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बरेली पुलिस ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि किसी बात को लेकर बहस होने के बाद केशव ने ग्राहक के पैर में गोली मार दी. पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूर्व फौजी गार्ड को हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी, आईजी, एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर बैंक के साथ अधिकारियों से घटना की जानकारी ली. अधिकारियों के मुताबिक रेलवे कर्मी राजेश बैंक में किसी काम से बिना मास्क लगाए पहुंचे थे, इसी बात को लेकर विवाद हुआ और गार्ड ने गोली चला दी.

हालांकि गार्ड ने पूछताछ में जानबूझकर गोली चलाने से इनकार कर दिया. पुलिस ने घायल रेलवे कर्मचारी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया.