गोलीकांड के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर सजा दिलाये पुलिस

अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। शहर के बारापत्थर क्षेत्र में 18 अगस्त को हुए गोली कांड में मृत योगी उर्फ योगेश अग्रवाल के सभी हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने की मांग सिवनी अग्रवाल समाज समिति ने पुलिस अधीक्षक श्री राकेश कुमार सिंह से की है। अग्रवाल समाज समिति के अध्यक्ष श्री श्रवण अग्रवाल व महासचिव श्री नरेश अग्रवाल के हस्ताक्षर से एक ज्ञापन सोमवार को समाज के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह को सौंपा है।

प्रवक्ता संजय अग्रवाल ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में कहा है कि अग्रवाल समाज के युवा सदस्य योगेश अग्रवाल की 18 अगस्त को सार्वजनिक स्थल पर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना से नगरवासियों सहित पूरा अग्रवाल समाज स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहा है। परिवार के जीवन यापन का मृतक एक मात्र सराहा था। शांत प्रिय सिवनी शहर में बीते कुछ सालों से कुछ तत्वों द्वारा युवाओं को भटकाकर अपराधों को बढ़ावा दिया जा रहा है। ऐसे तत्व अपने स्वार्थ के लिए विवाद कर किसी पर भी बेखौफ पिस्टल से गोली चलकर शहर की कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं। पुलिस अधीक्षक से सभी हत्यारों गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलाकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की गई है।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री राकेश कुमार सिंह ने अग्रवाल समाज के अध्यक्ष श्री श्रवण अग्रवाल से चर्चा करते हुए आश्वासन दिया कि  मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो फरार आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। फरार आरोपियों पर इनाम भी घोषित किया जा रहा है। ज्ञापन सौंपने के दौरान अग्रवाल समाज समिति के पदाधिकारी व सदस्य बड़ी संख्या में मौजूद रहे।