मोहबर्रा के शासकीय विद्यालय के औचक निरीक्षण में पहुँचे केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह

विगत दिनों हुई अतिवृष्टि से फ़सलो के नुकसान का जायजा लेने पहुँचे केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह

ग्राम टकटुआ के 50 अधिक युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

ग्राम कोपीझोला भगवान विरसा मुंडा चौक का भूमि पूजन केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह ने किया।

(ब्यूरो कार्यालय)

उगली (साई)। शुक्रवार को केवलारी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मोहबर्रा मे शासकीय विद्यालय विद्यालय का औचक निरीक्षण किया केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह ने किया।

विद्यालय के शिक्षको की अनुपस्थिति देख नाराज हुए केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह। तत्काल गंभीरता समझते हुए दूरभाष के माध्यम से जिला कलेक्टर एंव जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत किया। विद्यालय में साफ सफाई का ध्यान रखने का निर्देश दिया। केवलारी विधायक राकेश पाल सिंहः ने बच्चों से कहा बच्चों की शिक्षा में किसी भी प्रकार का व्यवधान नहीं आने दूँगा। हर संभव मदद का आश्वासन दिया। हमारे प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए बहुआयामी योजनायो से लाभान्वित कर रहें। बच्चों को उनका बस्ता, लैपटॉप, स्कूटी, स्कॉलरशिप, प्रदान कर रहें हैं जिससे बच्चे अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सके।

मंडल उगली अंतर्गत ग्राम नसीपुर, खुरसुरा, होलुटोला एवं ईमलीटोला विगत दिनों हुई अतिवृष्टि से नष्ट हुई फसलों का निरीक्षण करने पहुंचे केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह। उगली तहसीलदार एंव राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारीयो को निर्देशित किया सभी किसान भाइयों उनकी फसलों का उचित मुआवजा मिल सके। केवलारी विधानसभा क्षेत्र के किसान भाइयों के साथ किसी भी प्रकार से अहित न हो सके।

केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह ने ग्राम कोपीझोला में भगवान बिरसा मुंडा जी के नाम पर चौक का भूमि पूजन किया। आने बाले समय मे राशि देने की घोषणा किया। जिससे भगवान बिरसा मुंडा जी की मूर्ति की स्थापित हो सके। ग्राम कोपीझोला में गोंडी धर्म संस्कृति संरक्षण समिति के कार्यक्रम में पहुँचकर सभी ग्रामीण जनों से मुलाकात किया। ग्राम टकटुआ में ग्रामीण जनों से मुलाकात किया।

भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर 20 से अधिक युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। सभी युवाओं को अंग वस्त्र भेंट कर केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई। सभी आगंतुकों को केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह विश्व के सबसे बड़े परिवार भारतीय जनता पार्टी में स्वागत किया। केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह के साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रहीं।