मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना अंतर्गत विकासखंडस्तरीय शिविर 22 अगस्त से

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र सिवनी ने जानकारी देकर बताया कि शासन की महत्वाकांक्षी मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना अंतर्गत योजना के प्रचार-प्रसार एवं नवीन प्रकरण तैयार करने हेतु जिले में शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।

जिले के घंसौर विकासखंड अंतर्गत जनपद पंचायत सभाकक्ष में 22 अगस्त को एक दिवसीय शिविर का आयोजन, केवलारी विकासखंड अंतर्गत जनपद पंचायत सभाकक्ष में 27 अगस्त को एक दिवसीय शिविर का आयोजन, लखनादौन विकासखंड अंतर्गत जनपद पंचायत सभाकक्ष में 29 अगस्त को एक दिवसीय शिविर का आयोजन तथा बरघाट विकासखंड अंतर्गत जनपद पंचायत सभाकक्ष में 31 अगस्त को एक दिवसीय शिविर का आयोजन, छपारा विकासखंड अंतर्गत जनपद पंचायत सभाकक्ष में 03 सितम्बर को एक दिवसीय शिविर का आयोजन, धनौरा विकासखंड अंतर्गत जनपद पंचायत सभाकक्ष में 05 सितम्बर को एक दिवसीय शिविर का आयोजन एवं कुरई विकासखंड अतर्गत जनपद पंचायत सभाकक्ष में 09 सितम्बर को एक दिवसीय शिविर का आयोजन तथा सिवनी विकासखंड अंतर्गत जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र सिवनी में 10 सितम्बर को एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि यह शिविर दोपहर 12 बजे से आयोजित होगा आयोजित शिविर में ऐसे सभी इच्छुक युवक-युवतियों जो उद्योग, सेवा, व्यवसाय अंतर्गत ऋण लेना चाहते हैं। ऐसे सभी युवक, युवतियों को संबंधित विकासखंड, जनपद पंचायत, नगरीय निकाय क्षेत्रों में सम्मिलित होकर योजनाओं के संबध में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र सिवनी से संपर्क कर सकते हैं।