महिला की खेत में मिली लाश रेप के बाद हत्या की आशंका

(ब्यूरो कार्यालय)

हापुड़ (साई)। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। महिला का शव निर्वस्त्र अवस्था में ईख के खेत में पड़ा मिला है।

स्थानीय लोगों की सूचना पुलिस टीम घटना स्थल पहुंचकर मौका मुआयना कर रही है। महिला के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल इस हत्याकांड की पुलिस जांच कर रही है। मामला हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव के जंगल का है। शव मिलने की सूचना पर एएसपी विनीत भटनागर समेत तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। हापुड के अपर पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि, थाना सिंभावली पर गांव दरियापुर से ये सूचना मिली कि एक महिला का शव ईख खेत में पड़ा है।शरीर पर कुछ चोटों के निशान है। कपड़े भी काफी अस्त व्यस्त थे। फॉरेंसिक टीम व स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है एवं अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

इधर गाजियाबाद पुलिस ने चार अक्टूबर महिला हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि, आरोपी ने डीजे बनवाने के लिए अपने मां से पैसों की मांग की थी। जब मां पैसे देने से इनकार दिया तो आरोपी बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी। ये पूरी घटना गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र की है। पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।