‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग अधूरी छोड़ कर लौंटे आलिया व रणबीर

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वाराणसी (Varanasi) में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग पूरी कर मुबंई लौट आएं है। कल बीती रात ब्रह्मास्त्र स्टार्स को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खबरों की मानें तो ब्रह्मास्त्र स्टार्स फिल्म की अधूरी शूटिंग छोड़कर मुबंई लौटे हैं। 

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अभी और 3 दिनों तक होनी थी, लेकिन उससे पहले ये जोड़ा मुंबई लौट आया क्योंकि आलिया भट्ट की तबियत खराब हो गई थी।

खबर के मुताबिक आलिया और रणबीर को वाराणसी में अभी एक गाने की शूटिंग पूरी करनी थी। लेकिन इस दौरान आलिया की तबियत खराब हो गई। हालांकि आलिया फिल्म की शूटिंग लगातार करते रहना चाहती थी। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने शूट कैंसिल करने का फैसला किया। ऐसे में अब टीम इसकी शूटिंग नवंबर महीने में वाराणसी जाकर पूरी करेगी। तो वहीं मुंबई लौटने के बाद आलिया सीधे स्पेशलिस्ट से जाकर मिलेगी और पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही काम पर लौटेंगी।

फिल्म में अमिताभ बच्चन का अभी अहम् रोल है और साथ में मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे कलाकार भी हैं। इस फिल्म को इस साल 25 दिसंबर को रिलीज़ होना था, लेकिन कहा जा रहा है कि इसे सलमान की दबंग 3′ के कारण आगे किया गया। कुछ दिन पहले, अयान ने फिल्म को वाराणसी में शूट करने की अहमियत बताई थी। उन्होंने कहा कि फिल्म में, वाराणसी वह जगह है जहां सभी पात्र पहली बार मिलते हैं और वास्तविक रोमांच वहीं से शुरू होता है। अब तक, हमने एक गीत और एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया है और उम्मीद है कि हम इसे अच्छे से प्रस्तुत कर पाएंगे।