इस फिल्‍म से होगी कोमोलिका की वापसी

 

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल कसौटी जिंदगी की’ (Kasauti Zindagi Kay) जब शुरू हुआ था और उसमें कोमोलिका की एंट्री हुई थी, तभी से शो की टीआरपी (TRP) काफी तेजी से बढ़ी थी। साथ ही इसकी रेटिंग्स में भी इजाफा हुआ था। एक समय तो ऐसा भी आया था जब लोग ऑनलाइन इसे देखना पसंद करते थे। ऑनलाइन इस शो ने बाकी सभी शोज़ को पछाड़ते हुए पहला नंबर हासिल किया था।

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2‘ (Kasautii Zindagii Kay 2) को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। शो के तीनों किरदार प्रेरणा (Prerna), अनुराग (Anurag) और कोमोलिका (Komolika) को फैंस ने खूब प्यार किया। लेकिन बाद में प्रेरणा और कोमोलिका के शो छोड़ने की बात सामने आई थी।

आपको बता दें कि इस शो में आने वाले एपिसोड में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। सीरियल में एक ट्विस्ट आने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो कोमोलिका की शो में वापसी होने वाली है। कोमोलिका यानी सबकी चहेती हिना खान की फिर से एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा है कि हिना खान इस बार शो में तगड़ी प्लानिंग के साथ वापसी करेंगी। ये अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में ज़हर घोलने का काम करेंगी।

हिना खान यानी कोमोलिका के वापसी करने से कबई फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार कोमोलिका शो में अनुराग और प्रेरणा की शादी को रोकने के लिए मिस्टर बजाज के साथ हाथ मिलाएंगी।

बीते एपिसोड में मिस्टर बजाज को किसी लेडी से बातचीत करते हुए दिखाया गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि वह कोमोलिका ही थीं। आने वाले एपिसोड में साफ होगा कि वह कौन थी। शो में पिछले दिनों ही मिस्टर बजाज की एंट्री हुई है। ये रोल करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं।