स्विफ्ट की टक्कर से एक की मौत

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

धनौरा (साई)। विकास खण्ड मुख्यालय से आठ किमी दूर मुंगवानी गांव मे बीति रात्री 11 बजे स्विफ्ट की टक्कर से मुंगवानी के 32 वर्षीय दयादास की मौत हो गयी।

घटना का मुख्य कारण वाहन चालक की लापरवाही और उसमें सवार लोगों का नशे में धुत होना बताया जा रहा। घटना के बाद मुंगवानी में जमकर बवाल मचा। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद स्थित पर काबू पाया जा सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्विफ्ट वाहन क्रमांक एम. पी. 22 सीए 9561 जो केवलारी के किसी विशाल मिश्रा की बताई जा रही है में घटना के समय उसमें चार अन्य लोग सवार थे। धनौरा पुलिस द्वारा लापरवाही से वाहन चलाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

ग्रामवासियों की मानें तो दयादास अपने दामाद के बुलेरो वाहन में सपरिवार मैहर जाने की तैयारी में थे और सडक से दूर लघुशंका कर रहे थे। उसी समय अनियंत्रित होकर आ रही स्विफ्ट ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दयादास ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और स्विफ्ट वाहन पलट गया। इस कार में सवार दो लोग मोके से फरार हो गए। इसके अलावा कार में सवार तीन लोगों को धनौरा अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।